नमस्ते इंडिया न्यूज
अजय तावरे
पांढुर्ना  

       आज नगरपालिका पांढुर्ना के पार्षद प्रदीप जुननकर, दुर्गेश उईके, गोलू कोरडे, मदन भांगे तथा सोनू बागडे ने कलेक्टर कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नाम ज्ञापन प्रेषित कर नगर में अमरावती रोड पर स्वीकृत रेल्वे फ्लाईओवर को वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने की मांग की है। 


         ज्ञात हो कि नगर से अमरावती जाने वाले मार्ग पर रेलवे का एक पुराना फाटक है। बीते अनेक वर्षों से रेलवे के इस फाटक से आम जनता त्रस्त हो चुकी है। चूंकि 24 घंटे में यह रेलवे फाटक ट्रेनों की आवाजाही के समय 50 से 70 बार बंद किए जाने की शिकायतें आम है। इस कारण यहां के नागरिक बेहद परेशान हो चुके है। बीते 10 सालों में लोगों ने यहां ओवरब्रिज बनाए जाने की 100 से अधिक बार मांग करते हुए म.प्र. शासन एवं केंद्र सरकार को पत्र लिखे है। 
         लंबे संघर्ष के उपरांत इस स्थान पर बननेवाले रेलवे ओवरब्रिज का ई टेंडर जारी हो चुका है लेकिन अब तक इसे वित्तीय स्वीकृति नहीं प्रदान की गई है। उक्त पार्षदों ने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि 636 मीटर लंबे ओवर ब्रिज वर्ष 2021-2022 के मुख्य बजट के सरल क्रमांक 78 पर अंकित है जिसे जनहित में वित्तीय स्वीकृति प्रदान करना अत्यावश्यक है।