नमस्ते इंडियान्यूज
अजय तावरे
पांढुर्ना 

      आज आदिवासी दिवस के अवसर पर शहर भर में निकली आदिवासी समाज की रैली के दौरान कुछ उपद्रवी तत्वों में अनेक बाइक्स एवं चार पहिए वाली निजी वाहनों में अकारण तोडफोड की। उपद्रवियों द्वारा वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए कुछ विडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे है। यहां गौतलब है कि आदिवासी दिवस पर शहर की बडी पुलिया के पास से निकली यह रैली जयस्तंभ चौक,श्रीराम मार्केट, गुजरी बाजार, ब्राम्हनी, पंचशील चौक, छत्रपति शिवाजी चौक, तीन शेर चौक होते हुए लौटी।

 
      एसडीओ पुलिस ब्रजेश भार्गव ने कहा कि इस मामले की जांच कर दोषियों के विरूद्ध कारवाई की जाएगी। तोडफोड करते उपद्रवियों को समझाने गए लोगों के साथ भी तू तू मै मै करने का आरोप शिकायतकर्ताओं ने लगाया है। 


      रैली में शामिल एक युवक सडक के किनारे खडी बाइक और कार को बिना किसी कारण के क्षतिग्रस्त करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है आज शाम को अपने वाहनों में उपद्रवियों द्वारा तोडफोड किए जाने की शिकायत वाहन स्वामियों ने  पुलिस थाना में पहुंचकर की। 


       सभी  शिकायतकर्ताओं ने एसडीओ पुलिस ब्रजेश भार्गव को बताया कि हमारे वाहन सडक किनारे खडे थे जिनके साथ बिना किसी कारण के तोडफोड की गई। शिकायतकर्ताओं ने वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए उपद्रवियों के कुछ फोटो और वीडियों भी पुलिस को सौंपे। 


            यहां उल्लेखनीय है कि रैली में कुछ युवक लाठियां, लोहे की रॉड एवं अन्य घातक चीजे लेकर चल रहे थे। रैली में अनेक युवकों से थाना प्रभारी अजय मरकाम एवं पुलिस लाठियां एकतरफ रखकर चलने को कहा। 

-ः यह है शिकायतकर्तागण :-

     पंकज कलंबे, इमरान खान, पवन गुडधे, कमलाकर नाडेकर, सौरम ढोमने, यश ढोमने, आनंद सोनटक्के, विजय जडे, उमेश वंजारी, गिरीश घोडे, विनोद पवार, प्रदीप भादे, नरेश आसतकर, रत्नकर आसरे, संयज क्षिरसागर, उमेश खरवडे, अवेज खान, सुधाकर राऊत, रवि वैद्य, रोशन चातरकर, जीवन घोडे, महेश गुडधे, अतुल अंबुलकर, कमलेश, अश्वीन सांबारे, देविदास वघाले, मो. शाकीर तथा सतिश खत्री के अलावा अनेक शामिल है। इन सभी ने उपद्रवियों द्वारा अपने वाहनों को रैली में क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया है।