नमस्ते इंडिया न्यूज
अजय तावरे
पांढुर्ना :-

       शहर में एक जगह पर नगरपालिका पांढुर्ना के जलप्रदाय अमले ने फूटी पाइपालाइन की एैसी करामाती और जादूई मरम्मत कर दी है कि मरम्मत के बाद पहले की तुलना में दोगुनी जलराशि नाली में बह रही है। यह सुधार कार्य 8-10 दिनों पहले किया गया है और तभी से पानी दोगुना बर्बाद हो रहा है। ज्ञात हो कि गत दिनों महावीर और संतोषीमाता वार्ड की सीमा पर स्थित नगरपालिका पांढुर्ना की पेयजल आपूर्ति वाली पाइपलाइन दो ढाई माह से फूट कर जल बर्बाद होने की खबर प्रकाशित होने के बाद नगरपालिका का अमला यहां पहुंचा और दिखावे की मरम्मत कर चल दिया। 
       नपा के जलप्रदाय अमले द्वारा फूटी पाइप लाईन की मरम्मत किए जाने के बाद लिकेज और जादा बढ गया है। मोहल्लेवालों के मुताबिक पहले फूटे पाइप से पानी जितना नाली में बह जाता था अब उससे दोगुनी रफ्तार से लीक होकर नाली में बह रहा है।  नगरपालिका पांढुर्ना के जलप्रदाय अमले द्वारा उक्त फूटी पाईपलाईन की मरम्मत को मोहल्ले वाले जादूई और करामाती मरम्मत कहकर मखौल उडा रहे है। 

-ः मोहल्ले में बना चर्चा का विषय  :- 

       प्राप्त जानकारी के अनुसार बडे मुश्किल से दो ढाई माह तक जल बर्बाद होने के बाद नगरपालिका परिषद पांढुर्ना के अमले ने संतोषीमाता और महावीर वार्ड के बीच स्थित पाइपलाइन को सुधारने का कष्ट उठाया। लेकिन नपा का माहिर तकनिकी अमले ने यह पाइपलाइन बेसुधी में सुधारी या और किसी हालत में पता नहीं। लेकिन मोहल्लेवालों के अनुसार जिस दिन से पाइन लाइन सुधारी है उसके बाद से पाइप से दोगुनी रफ्तार से पानी बहकर नाले में जा रहा है। मोहल्लेवालों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि नपा के जलप्रदाय विभाग का यह कैसा अमला है जो लाइन को सुधार ने आया और बिगाड कर गया।