नमस्ते इंडिया न्यूज
अजय तावरे
पांढुर्ना :-

        आज दोपहर 3 विकसित भारत संकल्प यात्रा का रथ नगरपालिका पांढुर्ना परिसर स्थित लक्ष्मी स्मृति भवन पहुंचा। इस अवसर पर लक्ष्मी स्मृति भवन में सैकडों महिलाएं एवं पुरूषों के अलावा भाजपा नेता एवं नेत्रियां बडी संख्या में मौजूद रही। स्व. सहायता समूह ने लक्ष्मी स्मृति भवन के कुछ हिस्से को रंगोली से सजा दिया था। 


         स्मृति भवन के विशाल प्रांगण में नाश्ते के दो स्टॉल, नर्सिंग महिलाओं के दो स्टॉल, बैंक ऑफ बडौदा का एक स्टॉल तथा अन्य योजनाओं के हितग्राहियों को समझाने और लाभ दिलाने के लिए विभिन्न प्रकार के स्टॉल लगे हुए थे। 


      आज के समारोह में नगरपालिका स्कूल की ओर से तीन अलग अलग हितग्राहीमूलक योजनाओं को मेरी कहानी मेरी जुबानी के मंच से 5 हितग्राहियों ने सुनाई। इस समारोह में भाजपा नेताओं एवं नेत्रियों ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए जनता से इसका अधिकाधिक लाभ उठाने की अपील की। 


       यह समारोह संपन्न होने के बाद विकसित भारत संकल्प यात्रा की रथ यात्रा जयस्तंभ चौक, गुजरी बाजार तथा ब्रम्हनी होते हुए एमपीएल स्कूल पहुंची।  इस अवसर पर भाजपा नेताओं एवं नेत्रियों के अलावा एसडीएम सिद्धार्थ गुजर तथा तहसीलदार विनय ठाकुर के अलावा नगरपालिका के प्रवीन जोशी, कैलाश बावनकर, युवराज मरसकोले तथा अनेक मौजूद थे।